Business NewsEntertainment News

Salman Khan Bulletproof Car: सलमान खान की सुरक्षा में शामिल हुई एक और Nissan Petrol SUV, जानें डिटेल

सलमान खान को पहले मिली धमकियों की वजह से सलमान खान ने पहले ही अपनी सुरक्षा को बढ़ा दिया था लेकिन उन्होंने हालहि मे मिली धमकियों की वजह से अपनी कारों के कलेक्शन में एक और बुलेट प्रूफ कार निसान पेट्रोल (Nissan Petrol) को शामिल कर लिया है. आइये डिटेल (Salman khan bulletproof car) से इस कार की खासियत के बारे में जान लेतें हैं.

Salman khan bulletproof car: सलमान खान बॉलीवुड के जानें माने अभिनेता हैं जिन्हें भारत के अलावा दूसरे देशों में भी काफी पसंद किया जाता है. जैसा कि आपको पता ही होगा काला हिरण केश के बारे में जिसको लेकर लॉरेंस विश्नोई ने सलमान खान को धमकी दी थी,

जिसके बाद से ही सलमान खान ने अपनी सिक्योरटी के लिए अपने कार के कलेक्शन में एक बुलेट प्रूफ कार, Nissan Petrol को 2023 मार्च में शामिल कर लिया था. लेकिन बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद पुनः मिली धमकियों की वजह से उनकी सुरक्षा को और टाइट कर दिया गया है.

Salman Khan Bulletproof Car: सलमान खान की सुरक्षा में शामिल हुई एक और Nissan Petrol जैसी तगड़ी बुलेट प्रूफ एसयूवी, जानें डिटेल

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान ने एक और बुलेट प्रूफ एसयूवी निसान पेट्रोल (Nissan Petrol SUV) को खरीदा है, और यह उनकी दूसरी निसान पेट्रोल (Salman Khan’s second Nissan Petrol) है. आपको बता दें की सलमान खान की दोनों निसान पेट्रोल बुलेट प्रूफ है, हलाकि उनकी नई निसान पेट्रोल पहले से ज्यादा सुरक्षित है. 

ALSO READ: katrina kaif’s new car: कैटरीना कैफ ने खरीदी 3 करोड़ की शानदार एसयूवी, जानें डिटेल

निसान पेट्रोल फीचर्स (Nissan Petrol Features)

Salman Khan Nissan Petrol के फीचर्स की बात करें तो यह एक काफी बड़ी एसयूवी है जो पेट्रोल इंजन के साथ आती है. इस एसयूवी (Nissan Petrol SUV) में फीचर्स की एक लंबी लिस्ट है. अगर सलमान खान की सुरक्षा में शामिल निसान पेट्रोल (Salman Khan Nissan Petrol) की बात करें तो, यह कार बुलेट प्रूफ के साथ साथ बम्ब प्रूफ भी है,

जो आसनी से धमाकों को भी झेल सकने की क्षमता रखती है इस एसयूवी के सारे ग्लासों को भी बुलेट प्रूफ बनाया गया है जिसमें गोलियों का कोई असर नहीं होगा.

ALSO READ: Land Rover Range Rover: Randeep Hooda ने खरीदा यह प्रीमियम SUV, जानिए कीमत और फीचर्स

Salman Khan Nissan Petrol Price

सलमान खान की सुरक्षा को और भी ज्यादा सुरक्षित बनाने के लिए खरीदी गई उनकी नई बुलेट प्रूफ एसयूवी (Nissan Petrol) के कीमत की बात करें तो, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बड़ी एसयूवी की कीमत भारत मे लगभग 2 करोड रुपए के आसपास है.

ALSO READ: Ajith Kumar New Porsche 911 GT3 RS: सुपरस्टार अजित कुमार ने ख़रीदी एक और सुपरकार, जानें डिटेल

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!